Friday, March 5, 2010

friendship sms

Friendship is not about finding similarities,
it is about respecting differences
You are not my friend coz you are like me,
but because i accept you and respect you the way you are



If all my friends were to jump off a bridge,
I wouldn't jump with them;
I'd be at the bottom to catch them


This is frendship!
Friendship isn’t about ” its ur fault”
But its abt ” i m sorry”
Its nt about “whr r u?”
But its abt “i m here for u”
Its nt about “how cud u?”
But its abt ” i undrstand!”
THIS IS फ्रेंडशिप



friendship sms
A 4 Apse
B 4 Buhat Buhat
C 4 Chori Chori
D 4 Dil se
E 4 Eak bar
F 4 Face to face
G 4 Ghar aake
H 4 Hum tumsay kehna chahte hain
I 4 “I MISS U”



Dosti woh nahi jis mein jeet ya haar ho,
Dosti koi cheez nahi jo har waqt taiyaar ho,
Dosti to woh hai jis me kisi k aane ki umeed na ho,
Lekin phir bhi Uska har waqt Intezaar ho…।



Woh nadiyaan nahi thi aansu the mere,
Jis par mere Dost kashti chalate rahe…
Manzil mile unhe yeh chahat thi meri,
Isliye hum aansu pe aansu bahate rahe…




Tumhari har adaa ka kya jawab du
Apne dosti ko kya upahaar du
Koi acha sa phool hota to maali se mangwata
Jo khud gulaab hai usko kya gulaab du.



Kuch Rishte Anjane Mein Hojate Hain
Pahle Dil Phir Zindagi Se Jurr Jate Hain
Kehte Hain Uss Daur Ko Dosti
Jis Mein Dil Se Dil Najane Kab Miljate Hain …



Bada nayab hai ye rishta isey tod na dena,
Tufaano me tanha dost ko chhod na dena.
Jo ho jaaye kabhi bebas waqt ke haatho,
Toh apni yaado ke rukh humse mod na dena।

No comments:

Post a Comment